YDMS चर्चा समूह

बिकाऊ मीडिया -व हमारा भविष्य

: : : क्या आप मानते हैं कि अपराध का महिमामंडन करते अश्लील, नकारात्मक 40 पृष्ठ के रद्दी समाचार; जिन्हे शीर्षक देख रद्दी में डाला जाता है। हमारी सोच, पठनीयता, चरित्र, चिंतन सहित भविष्य को नकारात्मकता देते हैं। फिर उसे केवल इसलिए लिया जाये, कि 40 पृष्ठ की रद्दी से क्रय मूल्य निकल आयेगा ? कभी इसका विचार किया है कि यह सब इस देश या हमारा अपना भविष्य रद्दी करता है? इसका एक ही विकल्प -सार्थक, सटीक, सुघड़, सुस्पष्ट व सकारात्मक राष्ट्रवादी मीडिया, YDMS, आइयें, इस के लिये संकल्प लें: शर्मनिरपेक्ष मैकालेवादी बिकाऊ मीडिया द्वारा समाज को भटकने से रोकें; जागते रहो, जगाते रहो।।: : नकारात्मक मीडिया के सकारात्मक विकल्प का सार्थक संकल्प - (विविध विषयों के 28 ब्लाग, 5 चेनल व अन्य सूत्र) की एक वैश्विक पहचान है। आप चाहें तो आप भी बन सकते हैं, इसके समर्थक, योगदानकर्ता, प्रचारक,Be a member -Supporter, contributor, promotional Team, युगदर्पण मीडिया समूह संपादक - तिलक.धन्यवाद YDMS. 9911111611: :

Monday, May 26, 2014

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राजघाट पर

 भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले प्रात: राजघाट पर गांधी समारक पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।
 Prime Minister-designate Narendra Modi pays his respects at Rajghat, the memorial of Mahatma GandhI. (Source: AP photo)
सायं 6 बजे भारत के 15 वें प्रधान मंत्री के रूप में पद की गरिमा के अनुरूप राष्ट्रपति भवन के विशाल प्रांगण में एक भव्य समारोह में, मोदी ने 45 मंत्रियों सहित पद और गोपनीयता की शपथ ली।

भाजपा को अकेले स्पष्ट बहुमत मिलने पर भी राजग के सहयोगी दलों को साथ लेकर चलने का संकेत स्पष्ट है कि देश चलने के लिए सभी को साथ लेकर चलने की बात सत्य थी।  इस लघु किन्तु प्रभावी मंत्रीमंडल, में : सर्व श्री
1) 

No comments: